मनोरंजन

अक्षय की फिल्म रक्षा बंधन ने की ठीक ओपनिंग

बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगभग हर शुक्रवार को कोई ना कोई फिल्म रिलीज होती है लेकिन इस बार बीते गुरुवार यानी 11 अगस्त को दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई थीं। एक अक्षय कुमार की रक्षा बंधन और दूसरी आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा। इन दोनों फिल्मों को लेकर काफी दिनों से माहौल बना हुआ था कि ये फिल्में कितनी कमाई करेंगी। फिलहाल, हम आपको बताने जा रहे हैं कि अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन ने पहले दिन कितनी कमाई की है। अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन भाई-बहन के त्यौहार रक्षा बंधन के मौके पर रिलीज हुई है।

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन ने 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर दस्तक दी है। इस फिल्म को शुक्रवार को बजाय गुरुवार को रिलीज किया गया। दरअसल, रक्षा बंधन को ध्यान में रखते हुए ऐसा किया गया है और फिल्म की कहानी भाई-बहन के रिश्ते पर बेस्ड है। फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन 8.20 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब फिल्म की निगाहें इस वीकेंड के साथ ही सोमवार पर भी रहेंगी क्योंकि 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस है।

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन को बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से टक्कर मिल रही है। हालांकि, अभी तक क्रिटिक और दर्शकों के सामने आए रिव्यू से साफ पता चल रहा है कि फिल्म रक्षा बंधन को ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसलिए अक्षय कुमार का ज्यादा नुकसान नहीं होने वाला है। वहीं, फिल्म के गुरुवार को रिलीज करने से वीकेंड में एक्स्ट्रा दिन के साथ ही 15 अगस्त वाला सोमवार भी मिल रहा है। इस हिसाब फिल्म की लगातार 5 दिन कमाई करने की उम्मीद लगाई जा रही है।
आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी फिल्म रक्षा बंधन में अक्षय कुमार के अलावा भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहेजमीन कौर भी हैं। भूमि पेडनेकर ने अक्षय कुमार की प्रेमिका का तो बाकी एक्ट्रेसेस ने उनकी बहन का रोल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *