मनोरंजन

मोनालिसा पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, वनपीस ड्रेस पहन दिखाईं अदाएं

भोजपुरी फिल्मों की च्ीन कहे जाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया है मोनालिसा का काम भोजपुरी इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं रह गया है, बल्कि वह कई हिंदी टीवी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं आज मोनालिसा के फैंस देश के हर कोने में मौजूद हैं, जो उनके दीदार का एक मौका भी नहीं छोड़ते।

ऐसे में मोनालिसा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है अब फिर से मोनालिसा अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण लोगों के बीच छा गई हैं एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह काफी बोल्ड लग रही हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में मोनालिसा को पिंक कलर की वनपीस ड्रेस में नजर आ रही हैं इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर ओपन ही रखा है।
यहां मोनालिसा कैमरे के सामने अलग-अलग पोज दे रही हैं इस लुक में अभिनेत्री इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है।

मोनालिसा इन फोटोज में काफी हॉट दिख रही हैं अब उनका ये लुक सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया है उनके फैंस भी उनकी इन अदाओं पर फिद हो गए हैं।

कुछ मिनटों में ही मोनालिसा की तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ गए हैं, जो तेजी से बढ़ रहे हैं उनके इंस्टाग्राम पेज पर नजर डाली जाए तो वह अपनी लगभग हर पोस्ट में वह इस तरह की कातिलाना अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती दिखेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *