मनोरंजन

हिना खान ने बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर, चौथे लुक ने आते ही मचा दिया कहर

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 में खूब धूम मचा रही हैं। हिना खान आए दिन कांस से जुड़े अपने एक से एक लुक्स शेयर कर रही हैं, जिसने फैंस को भी उनका दीवाना बना दिया है। हाल ही में हिना खान ने कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 से जुड़ा चौथा लुक शेयर किया है, जिसमें हिना खान के स्टाइल से लेकर उनके अंदाज तक ने कहर ढा दिया है। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही हैं। हिना खान ने चौथे लुक के लिए येलो रंग का बॉडीकॉन गाउन पहना, जिसमें एक्ट्रेस का स्टाइल वाकई में कमाल का लगा।
हिना खान का बॉडीकॉन ड्रैस में ऐसा ग्लैमरस स्टाइल देखने को मिला कि उनके आगे बाकी सबकुछ फीका-फीका नजर आया।

हिना खान की इन फोटोज ने सोशल मीडिया पर भी बवाल मचाकर रख दिया है। उनकी इन फोटोज को लेकर फैंस भी एक्साइटेड नजर आए। हिना खान की इन तस्वीरों पर प्यार लुटाने में फैंस ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी। एक फैन ने हिना की तारीफ करते हुए लिखा, “हिना आप आग हो” तो वहीं दूसरे फैन ने उनके लुक्स को किलर बताया।
हिना खान अपनी फोटोज में एक से बढक़र एक पोज देती नजर आईं। कभी दीवारों के सहारे तो कभी रेलिंग के पास खड़े होकर हिना खान ने पोज दिये।

हिना खान येलो बॉडीकॉन ड्रेस में अपना फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं। एक्ट्रेस के इस कातिलाना अंदाज ने भी लोगों का खूब दिल जीता।
बता दें कि हिना खान ने दूसरी बार कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 में कदम रखा है। इससे पहले साल 2019 में उन्होंने कांस में कदम रखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *