ख़बर इंडियाख़बर उत्तराखंड

बागेश्वर: कोतवाली पुलिस ने 5.18 ग्राम स्मैक के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार

बागेश्वर से दीपक जोशी की रिपोर्ट: अमित श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक बागेश्वर द्वारा युवाओं में बढ़ते हुए नशे की प्रवृत्ति पर प्रभावी अंकुश लगाए जाने हेतु अवैध मादक पदार्थों की तस्करी/बिक्री करने वालों के विरुद्ध अभियान चलाते हुए कड़ी कार्यवाही किए जाने के संबंध में समस्त थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है।

दरअसल बिपिन चंद्र पंत, क्षेत्राधिकारी बागेश्वर के पर्यवेक्षण में 28 जुलाई को डीआर वर्मा, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली बागेश्वर के निर्देशन में पुलिस टीम द्वारा कोतवाली क्षेत्रांतर्गत शांति व्यवस्था/अवैध मादक पदार्थों की चैकिंग ड्यूटी के दौरान ग्राम भटोली तिराहा भटोली गांव को जाने वाले सड़क मार्ग के पास एक संदिग्ध व्यक्ति सुरेश सिंह उर्फ सूर्या पुत्र आनंद सिंह निवासी द्वारसों, हाल बनखोला, थाना- कोतवाली बागेश्वर से पूछताछ/चैक किए जाने पर उक्त के कब्जे से अवैध स्मैक बरामद की गई। आरोपी के कब्जे से पुलिस टीम ने कुल 5.18 ग्राम स्मैक बरामद की गई।

पुलिस टीम ने आरोपी सुरेश सिंह उपरोक्त को मौके से स्मैक के साथ गिरफ्तार कर उक्त के विरुद्ध कोतवाली बागेश्वर में मुकदमा अपराध संख्या- 71/21, धारा- 08/21 एन0डी0पी0एस0 एक्ट का अभियोग पंजीकृत किया गया। आरोपी को आज न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। इस दौरान पुलिस टीम में उपनिरीक्षक प्रहलाद सिंह, आरक्षी संतोष राठौर, आरक्षी तारा भाकुनी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *