ख़बर इंडियाख़बर उत्तराखंड

मसूरी: भारत विकास परिषद की कार्यकारिणी का गठन

मसूरी से वरिष्ठ संवाददाता सतीश कुमार की रिपोर्ट : माल रोड स्थित सरस्वती शिशु मंदिर सभागार में भारत विकास परिषद की कार्यकारिणी का गठन किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि काबीना मंत्री एवं मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कहा कि भारत विकास परिषद का गठन चीन से युद्ध के बाद किया गया था।

उन्होंने बताया कि समाज सेवा के क्षेत्र में भारत विकास परिषद का अहम योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि भारत विकास परिषद के पदाधिकारी एवं सदस्य गणों को किसी भी प्रकार की सहायता की आवश्यकता होगी तो वह सदैव इसके लिए तत्पर है ।

रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि वह बहुत बड़े नेता हैं और यदि इस समय कोई सबसे सुरक्षित है तो वह रायपुर सीट है। उन्होंने कहा कि संगठन द्वारा इसका संज्ञान लिया गया है और दोषियों के खिलाफ संगठन कार्रवाई की जा रही है।

इस अवसर पर भारत विकास परिषद के नवनिर्वाचित अध्यक्ष आलोक मेहरोत्रा ने बताया कि भारत विकास परिषद लगातार सेवा के क्षेत्र में अग्रणी कार्यकर्ता रहा है। आज मसूरी में लंबे समय बाद इसका गठन किया गया है। इसको लेकर पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है। उन्होंने कहा कि वे लगातार सेवा भाव से कार्य कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *