ख़बर इंडिया

जनेश्वर मिश्र की जयंती के अवसर पर विशाल साइकिल रैली निकाल कर विरोधी दलों के लिए खतरा बने, नसीम अहमद

बहेड़ी से अनीता देवी की रिपोर्ट बहेड़ी सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा नेता नसीम अहमद ने कार्यकर्ताओं के साथ नगर में साईकिल यात्रा निकाली। इस मौके पर सपा नेता नसीम अहमद ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान को राजनीतिक षड्यंत्र के तहत फर्जी मुकदमे दर्ज करके जेल भेज दिया गया है जहां पर उनकी हालत बेहद खराब है।
उन्होंने कहा कि आजम खां को बेहतर इलाज के लिए तुरंत रिहा किया जाए। नसीम अहमद ने कहा भाजपा की नीतियों से लोग बहुत परेशान है देश व प्रदेश की जनता भाजपा से परेशान हो चुकी है आने बाले विधानसभा चुनाब में अखिलेश यादव को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाकर भाजपा सरकार को जड़ से उखड़ने का काम करेंगे । नसीम अहमद ने कहा प्रदेश में सपा सरकार बनने के बाद प्रदेश में रोज़गार बढेगा।
सपा के संस्थापक सदस्य जनेश्वर मिश्र की जयंती पर सपा नेता नसीम अहमद के नेतृत्व में नगर पालिका परिसर से साईकिल यात्रा निकाली गई। साईकिल यात्रा नैनीताल रोड होते हुए मोहल्ला रामलीला, बाईपास रोड, मोहम्मदपुर नारायण नगला रोड, जाफरी चौराहा होते हुए नगर पालिका परिसर में वापस आकर समाप्त हो गई। सपा नेता नसीम अहमद ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव का प्रदेश का मुख्यमंत्री बनना तय है। बीजेपी सरकार में हर जाति का उत्पीड़न हो रहा है जिस कारण प्रदेश की जनता ने बीजेपी सरकार को विदा करने का मन बना लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *