ख़बर इंडियाख़बर उत्तराखंड

महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर डीपी भट्ट ने किया कोविड-19 टीकाकरण कैंप का शुभारंभ

रिपोर्ट भगवान सिंह चौबट्टाखाल: पौड़ी गढ़वाल के चौबट्टाखाल विधानसभा के वेदीखाल शिवानंद नौटियाल राजकीय महाविद्यालय वेदिखाल प्रांगण में राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के अंतर्गत कोविड-19 टीकाकरण कैंप का संचालन किया गया। कोविड-19 टीकाकरण कैंप का शुभारंभ महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर डीपी भट्ट के द्वारा किया गया। इस टीकाकरण कैंप में महाविद्यालय के छात्र एवं छात्राओं और महाविद्यालय स्टाफ का टीकाकरण किया गया।

राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के स्वयंसेवक छात्र छात्राओं ने बड़े उत्साह के साथ संपूर्ण कार्यक्रम का संचालन किया। उपस्थित आम जनमानस को भी टीकाकरण के लिए उत्साहित किया। भ्रांतियों को भी दूर करने का प्रयास किया गया। इस अवसर पर राष्ट्रीय सेवा योजना अधिकारी डॉ अनुपम त्यागी ने छात्र छात्राओं को टीकाकरण के प्रति सचेत रहने तथा समाज को भी सचेत करने के लिए उत्साहित किय।
इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राध्यापक अवतार सिंह नेगी डॉक्टर गजराज सिंह डॉक्टर नीलम डॉक्टर भूपेंद्र सिंह कुंवर डॉ सतीश चंद्र डॉक्टर क्षेत्रपाल पुंडीर तथा महाविद्यालय कर्मचारी गण विनोद राणा प्रेमलता आशीष रतन मनदीप विक्रम रावत आदि सभी ने टीकाकरण कैंप के सफल आयोजन में महत्वपूर्ण योगदान दिया। टीकाकरण कैंप का संचालन एवं अनुशासन का कार्य डॉक्टर क्षेत्रपाल पुंडीर महेंद्र रावत प्रेमलता विनोद राणा आशीष रतन विक्रम रावत मनदीप आदि ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *