ख़बर इंडियाख़बर उत्तराखंड

आज टिहरी में मिला एक पॉजिटिव! एक्टिव केस 446

ब्यूरो रिपोर्ट देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना की रफ्तार में काफी कम आई है. मंगलवार तीन अगस्त को प्रदेश में कोरोना के 31 नए मरीज मिले हैं. वहीं 47 मरीजों ने कोरोना को मात दी है. मंगलवार को भी प्रदेश में कोरोना से किसी की मौत नहीं हुई है. प्रदेश में एक्टिव केसों (जिनका इलाज चल रहा है) की संख्या भी घटकर 446 पर पहुंच गई है.
प्रदेश में अभीतक 3,42,423 कोरोना के मरीज मिले हैं. इसमें से 3,28,569 लोग स्वस्थ हुए हैं. वहीं प्रदेश में अबतक 7,368 मरीजों ने कोरोना से दम तोड़ा है. प्रदेश में कोरोना रिकवरी रेट 95.95% है. वहीं सैंपल पॉजिटिविटी दर 0.14% है. हालांकि डेथ रेट 2.15% है.
आज नौ अगस्त का आंकड़ा: प्रदेश में सोमवार को कोरोना के सबसे ज्यादा मामले देहरादून में मिले हैं। आज शाम 6:00 बजे स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में संक्रमित उम्र का आंकड़ा 31 नए मामले सामने आए आपको बता दें कि देहरादून में सर्वाधिक पॉजिटिव 11 के सामने आए। हरिद्वार और पिथौरागढ़ में आज 4 -4 पॉजिटिव मिले हैं। चंपावत और उत्तरकाशी में 3-3 संक्रमित मिले हैं। आज बागेश्वर में भी तो पॉजिटिव मिले हैं।
चमोली नैनीताल टिहरी गढ़वाल और उधम सिंह नगर में एक-एक पॉजिटिव मिला है। अल्मोड़ा पौड़ी और रुद्रप्रयाग में आज एक भी पॉजिटिव नहीं मिला है। वही आज प्रदेश में एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हुई है। अधिक जानकारी के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन देखिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *