ख़बर इंडियाख़बर उत्तराखंड

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री का पुतला

लालकुआं से मुकेश कुमार की रिपोर्ट: लालकुआ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बढ़ती महंगाई के विरोध में केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री का पुतला फूंका। इस दौरान काग्रेंस कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते कहा कि देश में लगातार बढ़ रही महंगाई से आम आदमी त्रस्त है। बावजूद इसके सरकार महंगाई कम करने को लेकर कोई प्रयास नहीं किए जा रहे हैं।
बिन्दूखत्ता कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष प्रमोद कालोनी के नेतृत्व में दर्जनों कांग्रेसियों ने बिन्दूखत्ता के शहीद स्मारक तिराहे में एकत्र हुए जहां उन्होंने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ नारे लगाकर प्रदर्शन किया साथ ही केंद्र सरकार का पुतला फूंका इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी इतनी बढ़ गई है की युवा अपने आप को ठगा महसूस कर रहा है।
उन्होंने ने कहा कि बेरोजगारी के साथ-साथ देश में महंगाई का आलम से लोग परेशान हैं खाद्य तेल , डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस, फल ,सब्जी, राशन सभी के दाम आसमान पहुंच गए हैं उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार लगातार पेट्रोलियम पदार्थों में तेजी से महंगाई करती जा रही है जिससे हम घर का बजट बिगड़ गया तथा वही गैस के बढ़ते दामों ने लोगों की कमर तोड़ कर रख दी है उन्होंने जल्द महंगाई कम नहीं करने पर सड़कों पर उतरने की चेतावनी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *