ख़बर इंडियाख़बर उत्तराखंड

मुख्यमंत्री द्वारा विधानसभा में की गई इस घोषणा का राज्य कर्मियों ने किया स्वागत

देहरादून। उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आई है जहां, उत्तराखंड अधिकारी कर्मचारी शिक्षक समन्वय समिति ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा विधानसभा सदन में राज्य कर्मियों को केंद्र की भांति 11% महंगाई भत्ते की किस्त अनुमन्य किए जाने की घोषणा का स्वागत किया है।

आपको बता दें कि देहरादून में 25.08.2021-उत्तराखण्ड अधिकारी कर्मचारी शिक्षक समन्वय समिति के प्रवक्ता अरूण पाण्डे ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि आज बुधवार को मुख्यमंत्री द्वारा
विधानसभा सदन में राज्यकर्मियों को केन्द्र की भांति 11 प्रतिशत महंगाई भत्ते की किस्त अनुमन्य किए
जाने की घोषणा का उत्तराखण्ड अधिकारी कर्मचारी शिक्षक समन्वय समिति द्वारा स्वागत किया गया।

वहीं पाण्डे ने बताया कि आज बुधवार को उत्तराखण्ड अधिकारी कर्मचारी शिक्षक समन्वय समिति के संयोजक मण्डल की बैठक में मुख्यमंत्री द्वारा कर्मचारियों को महंगाई भत्ता अनुमन्य किये
जाने की घोषका पर हर्ष व्यक्त किया गया।

साथ ही उम्मीद जाहिर की गई कि मुख्यमंत्री द्वारा
प्रदेश के कर्मचारियों की अन्य लम्बित मांगों के सम्बन्ध में समन्वय समिति द्वारा प्रेषित 18 सूत्रीय मांगपत्र की सभी मांगों के निराकरण हेतु भी इसी प्रकार सकारात्मक नीति अपनाते हुए उनका शीघ्र निराकरण किया जाएगा। जिससे कि प्रदेश के कार्मिकों में व्याप्त रोष का समन किया जा सके।

पाण्डे ने बताया कि समन्वय समिति द्वारा माननीय मुख्यमंत्री जी से वार्ता हेतु समय लेने का अनुरोध पत्र भी मुख्यमंत्री कार्यालय को प्रेषित कर दिया गया है।
आज के संयोजक मण्डल की बैठक में प्रताप सिंह पंवार, ठा0 प्रहलाद सिंह, एच०सी० नौटियाल, अरूण पाण्डे, शक्ति प्रसाद भट्ट, पूर्णानन्द नौटियाल, पंचम सिंह बिष्ट, दिनेश गुंसाई, बी0एस0 रावत, बनवारी सिंह रावत, अनन्त राम शर्मा, निशंक सरोही आदि कर्मचारी नेताओं ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *