रेप के बाद पांच साल की बच्ची की हत्या, जंगल में छुपाई थी लाश

देहरादून. उत्तराखंड की राजधानी में रेप के बाद एक 5 साल की मासूम बच्ची की हत्या कर दी गई. पुलिस को पुलिस को प्रेमनागर के जंगलों से बच्ची का शव मिला तो इलाके में सनसनी फैल गई. इस जघन्य अपराध को अंजाम देने वाले आरोपी चुनचुन मेहतो को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी मासूम को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था और दुष्कर्म के बाद उसने हत्या कर दी.

दरअसल, बच्ची के परिजनों ने सोमवार को थाना कोतवाली शहर के लक्ष्मण चौकी में गुमशुदा होने की सूचना दी थी. परिजनों के मुताबिक बच्ची घर के बाहर खेल रही थी और कुछ ही देर बाद वह गुम हो गई थी, पड़ोस ओर आसपास पूछताछ करने पर जब बच्ची नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. परिजनों की तहरीर के बाद बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू की. दो दिनों की खोजबीन के बाद पुलिस को सीसीटीवी कैमरे में बच्ची एक शख्स के साथ जाती हुई दिखी. कैमरों के विभिन्न फुटेज को लगातार फॉलो करने पर पुलिस को आरोपी प्रेमनगर क्षेत्र तक जाता दिखाई दिया.

देहरादून पुलिस ने जंगलों से बच्ची का शव बरामद किया. (इनसेट में बलात्कार व हत्या का आरोपी).

प्रेमनगर क्षेत्र में जैसे ही देर शाम पुलिस को आरोपी शख्स दिखा, तो पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की. जल्द ही आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल कर लिया कि उसने बच्ची के साथ बलात्कार के बाद हत्या की और फिर शव को जंगल मे छुपा दिया. आरोपी की ​निशानदेही पर पुलिस ने शव बरामद किया. पुलिस के मुताबिक आरोपी चुनचुन मेहतो बिहार का रहने वाला है और देहरादून में मज़दूरी का काम करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *