ख़बर उत्तराखंड

फिल्मों में काम करने के शौकीन लोगों के लिये बड़ी खुशखबरी, बनने जा रही है बड़े बजट की उत्तराखंडी फिल्म

13 अगस्त से हर उम्र के कलाकारों के लिए होंगे ऑडीशन शुरू

देहरादून। उत्तराखंड की लोकसंस्कृति को बढ़ावा देने के लिये कलर्ड चैकर्स फिल्म एंड इंटरटेलमेंट प्राइवेट लिमिटेड मिलकर एक भव्य उत्तराखंडी फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म के लिए आगामी 13 अगस्त को जीएमएस रोड स्थित होटल सन पार्क इन में बड़े स्तर पर ऑडीशन होने जा रहे हैं। सुबह 10:30ं से शाम 5:30 तक (रविवार ) को होगा। अगर आप एक्टिंग को लेकर गंभीर हैं और इसमें कैरियर के बनाने को इच्छुक हैं तो यह आपके लिए सबसे सुनहरा मौका है।

कलर्ड चैकर्स फिल्म के निदेशक वैभव गोयल ने बताया कि उत्तराखण्ड में फिल्म निर्माण से यहां के युवाओं को रोजगार के नए अवसर भी उपलब्ध होंगे। प्रदेश की संस्कृति को बढ़ावा देने और उसे बचाये रखने में हमारे लोक कलाकारों का अहम योगदान होता है। वैभव गोयल ने कहा कि उनका गढ़वाली, कुमाऊँनी, जौनसारी के सभी लोक कलाकारों/अभिनयकर्ताओं से निवेदन है कि आप इस नई उत्तराखंडी फ़िल्म हेतु अपना ऑडिशन देने जरूर आयें।

ताकि हम सभी आपके अभिनय को नये स्वरूप में देखें। उन्होंने आम जनमानस से अपील करते हुए कहा कि होटल सन पार्क इन, जीएमएस रोड़ पर होने वाले ऑडीशन के बारे में अपने आस-पास व फिल्मों में काम करने को इच्छुक लोगों से जरूर साझा करें। ताकि इस संदेश के माध्यम नये लोगों को अभिनय का मौका मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *