पुलिस ने 2.62 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

लालकुआं से मुकेश कुमार की रिपोर्ट: लालकुआ नशा कारोबार के खिलाफ अभियान के तहत पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। कोतवाली पुलिस ने 2.62 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मुकदमा पंजीकृत कार्रवाई शुरू कर दी है।
 वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार वर्तमान में जनपद में मादक पदार्थों की तस्करी और बिक्री पर रोक लगाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह के पर्यवेक्षण में कोतवाल संजय कुमार ने टीम गठित कर नशा तस्करों के खिलाफ लगातार दबिश दी जा रही है।
इसी क्रम में गठित पुलिस टीम ने नशा तस्कर भास्कर जीना पुत्र लक्ष्मण जीना निवासी पुराना बिन्दूखेड़ा चौकी बिन्दूखत्ता को 2.62 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया अभियुक्त के विरुद्ध कोतवाली में एनडीपीएस के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है जहां उसे कल न्यायालय में पेश किया जाएगा। पुलिस के मुताबिक बीती दिनो भी पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया था जो क्षेत्र में स्मैक बेचा करते थे ।
इधर कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि पुलिस का अवैध नशे के खिलाफ अभियान लगातार जारी है और आगे भी जारी रहेगा उन्होंने कहा कि किसी भी अवैध नशे के कारोबारियों को बख्शा नहीं जाएगा। वहीं पुलिस टीम में कोतवाल संजय कुमार, वरिष्ठ उप निरीक्षक रोहतास कुमार सागर, उपनिरीक्षक संजय बृजलाल, कस्टेबल कमल बिष्ट मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *