ख़बर इंडिया

मिर्जापुर में बोले पीएम मोदी- माफियावादियों को हराना है

मिर्जापुर। यूपी विधानसभा चुनाव का सियासी जंग अब अंतिम दौर में है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मिर्जापुर में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। मिर्जापुर के बाद पीएम मोदी वाराणसी में रोड शो करेंगे। पीएम मोदी तीन विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो करेंगे। इधर, मिर्जापुर के बरकछा स्थित मैदान से पीएम मोदी पांचों विधानसभा को साध रहे हैं।पीएम मोदी ने कहा कि आपके लिए ये समय देश के साथ एकजुट होकर, कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होने का समय है। इस बार आपका वोट समर्थ भारत और सशक्त उत्तर प्रदेश के सपनें को साकार करने के लिए है।दुनिया के बड़े बड़े देश कोरोना काल में अपने नागरिकों को सीधे पैसा नहीं भेज पाए। लेकिन भारत ने इस कोरोना काल में महिलाओं के बैंक खातों में सीधे 30 हजार करोड़ रुपये भेजे।

भदोही और मिर्जापुर के लिए परिवारवादियों ने कभी नहीं सोचा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि घोर परिवारवादियों ने मिर्जापुर के गरीबों के लिए सिर्फ 800 घर बनाए। भाजपा सरकार में आज मिर्जापुर में 40 हजार से अधिक आवास गरीबों के लिए स्वीकृत किए हैं। पांच साल में मुख्यमंत्री योगी ने मिर्जापुर में 28 हजार आवास बनाकर तैयार भी कर दिए हैं। भदोही हो, मिर्जापुर हो ये पूरा क्षेत्र अद्भुत कलाकारों, बुनकरों और शिल्पकारों के लिए जाना पहचाना गया है। लेकिन इतने वर्षों तक घोर परिवारवादियों ने इनके विकास के बारे में कभी सोचा तक नहीं।

परिवारवादियों को सजा देने का मौका
पीएम मोदी ने कहा कि पहले ऐसे-ऐसे प्रधानमंत्री हो गए जो खुलेआम स्वीकार करते थे, कि मैं दिल्ली से एक रुपया भेजता हूं, गांव में जाते-जाते 15 पैसे हो जाता है। ये मोदी और योगी हैं, रुपया दिल्ली से निकलता है, 100 के 100 पैसे आखिरी जगह तक पहुंचते हैं। जिन घोर परिवारवादियों ने अपने कार्यकाल में मेरी बहन-बेटियों को सताया है। अब आपके पास उनको सजा देने का मौका है। आप इस चुनाव में उन्हें ऐसी सजा दीजिए कि फिर कभी उत्तर प्रदेश में बहन, बेटियों की जिंदगी पर कोई संकट न आए।

पीएम मोदी बोले- नमक का कर्ज चुकाऊंगा
मिर्जापुर में पीएम मोदी ने कहा कि गरीब मां कह रही है कि हमने मोदी का नमक खाया। एक मां ये शब्द बोलती है। यह मेरे लिए शब्द नही आशीर्वाद है। उन गरीब मां को कह रहा हूं मां, आपने मोदी का नमक नहीं खाया। आपके वोट नमक पहुंचा रहें हैं। जो नमक आपने खिलाया है जीवन भर एक बेटे की तरह मां ये नमक का कर्ज चुकाऊंगा।

मिर्जापुर में पीएम मोदी बोले- माफियावादियों को हराना है
पीएम मोदी ने कहा कि छह चरणों में उत्तर प्रदेश ने भाजपा और एनडीएमके सुशासन के लिए भारी मतदान किया है। अब मिर्जापुर, भदोही और इस पूरे क्षेत्र की बारी है। घोर परिवारवादियों को, माफियावादियों को फिर हराना है और जोरदार तरीके से हराना है। आयोजित जनसभा में पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोला। कहा कि  इन परिवारवादियों की डिक्शनरी में मेहनत शब्द तो है ही नहीं। गरीब के लिए मदद पहुंचाना, गरीब की चिंता करने के लिए इनको फुर्सत ही नहीं है। ये लोग यूपी और देश को ताकतवर नहीं बना सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *