ख़बर इंडियाख़बर उत्तराखंड

दुर्घटना: नैनीताल जा रही एक कार दुर्घटनाग्रस्त! दंपति की मौके पर मौत

ब्यूरो रिपोर्ट नैनीताल: एक ओर जहां उत्तराखंड में सड़क हादसे और दुर्घटनाओं के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं वहीं दूसरी ओर प्रदेश के नैनीताल जिले से एक ओर सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है। पहाड़ में हो रही लगातार दुर्घटनाएं चिंता का सबब बनती जा रही हैं। पहाड़ी क्षेत्रों से आये दिन दुर्घटनाओं की खबरें आ रही हैं।
दरअसल आज दोपहर बाद नैनीताल जा रही एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटनाग्रस्त कार में सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई है। मृतकों की शिनाख्त नानकमत्ता निवासियों के रूप में हुई है। तल्लीताल थाना प्रभारी विजय मेहता ने बताया है कि मृतकों की पहचान पति-पत्नी के रूप में भी हुई हैं। पुलिस एसडीआरएफ व स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत कर शवों को सड़क तक पहुंचा रही है।
जानकारी के मुताबिक आज दोपहर बाद तल्लीताल पुलिस थाने को बल्दियाखान इलाके में कार के खाई में गिरने की सूचना मिली। जिस पर थाना पुलिस एसडीआरएफ के जवानों के साथ मौके पर पहुंची। बल्दियाखान से करीब डेढ़ किलोमीटर आगे नैनीताल की दिशा में आधा किमी गहरी खाई में कार गिरी दिखाई पड़ी। यूके06बीए/4993 नंबर वाली इस कार में दो शव भी मिले।
आपको बता दें कि एसडीआरएफ पुलिस और स्थानीय लोगों ने मिलकर शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें मृतकों के कुछ दस्तावेज मिले। इसके आधार पर महिला का नाम नॉरीन खान (26) निवासी विसारत गंज बरेली व मो. इजहार खान (32) ग्राम ड्योढ़ी नानकमत्ता ऊधमसिंह नगर था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *