ख़बर इंडिया

प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने प्रेमी की सरेआम गोली मारकर की हत्या

जो चरित्राहीन लड़के-लड़की होते हैं, वे चलते समय अजीबो-गरीब ऐक्टिंग करते हैं। उन लजमारों की दृष्टि भी टेढ़ी-मेढ़ी चलती है। कभी बनावटी मुस्कराना। मुड़-मुड़कर आगे-पीछे देखना। चटक-मटककर चलना उन पापात्माओं का शौक होता है जो अंत में प्रेम विवाह का रूप बन जाता है।

दरअसल मेरठ में 24 घंटे में दूसरी हॉरर किलिंग की वारदात से सनसनी फैल गई। बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने प्रेमी की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपी फरार हो गया और अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

दिन निकलते ही मेरठ के थाना सदर बाजार क्षेत्र के भूसा मंडी इलाके में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे दिया गया। इलाके में दिन निकलते ही हत्या की घटना से सनसनी फैल गई ।जिसके बाद आरोपी फरार हो गया लेकिन घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया ।दरअसल स्पोर्ट्स कारोबार से जुड़ा सलीम भूसा मंडी इलाके की रहने वाली लड़की से प्यार कर बैठा।

बहन के प्रेम प्रसंग को लेकर इलाके में तरह-तरह की बातें होने लगी ।जिससे क्षुब्ध होकर लड़की का भाई मोहसिन लगातार इस प्रेम प्रसंग का विरोध कर रहा था। मोहसिन ने झूठी शान की खातिर प्लानिंग के तहत सलीम की हत्या की साजिश रच डाली। आज सुबह पहले सलीम को घर बुलाया जहां मोहसिन और सलीम का झगड़ा हुआ ।

जिसके बाद सड़क से गुजर रहे सलीम को मोहसीन ने गोली मार दी। इलाके के लोगों ने हत्या का यह दिल दहला देने वाला नजारा अपनी आंखों से देखा। हत्याकांड को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसके बाद हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही हत्या से जुड़े साक्ष्य जुटाने के लिए टीम गठित कर दी गई ।इलाके के लोगों की गवाही के आधार पर मोहसिन की तलाश तेज कर दी गई है ।हालांकि अभी तक हत्यारे का कोई सुराग नहीं जुटा पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *