ख़बर इंडियाख़बर उत्तराखंड

मसूरी के अध्यक्ष मनोनीत हुए राजेंद्र महादलित परिसंघ

मसूरी से वरिष्ठ संवाददाता सतीश कुमार की रिपोर्ट: महादलित परिसंघ के प्रदेश अध्यक्ष उत्तराखंड राजेश बादल ने संगठन का विस्तार करते हुए राजेंद्र पुत्र सुमेरी राम निवासी गाड़ीखाना किताबघर मसूरी को महादलित परिसंघ राष्ट्रीय का नगर अघ्यक्ष मनोनीत किया है। मसूरी में आयोजित बैठक में महादलित परिसंघ के प्रदेश अध्यक्ष राजेश बादल ने कहा कि राजेंद्र को अध्यक्ष बनाने से मसूरी में परिसंघ के विस्तार को बल मिलेगा।

इस मौके पर महादलित परिसंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष सफाई कर्मचारी आयोग भारत सरकार बबन रावत ने नव नियुक्त अध्यक्ष को प्रमाण पत्र दिया व कहा कि वह महादलित परिसंघ की मजबूती के लिए कार्य करेंगे व उनकी समस्याओं का प्रमुखता से उठाकर समाधान करने का प्रयास करेंगे व सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं का लाभ महादलितों को दिलाने का प्रयास करेंगे।

मालूम हो कि महादलित परिसंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष सफाई कर्मचारी आयोग भारत सरकार बबन रावत चार दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आये हुए है और इसी कड़ी में उन्हांेने मसूरी का दौरा किया। कार्यक्रम के दौरान संदीप मखवाना, कुलदीप मखवाना, गौरव, सुरेंद्र, प्रवेश, राजेश, दीनानाथ, आशाराम, रजत, सोमपाल, संजय, संजीव आदि सहित हरिद्वार के जिलाध्यक्ष संजय पारचा, भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *