ख़बर इंडियाख़बर उत्तराखंड

कांग्रेस नेता हरेंद्र बोरा ने रैली को बताया फ्लॉप, बीजेपी का ड्रामा

लालकुआं से मुकेश कुमार की रिपोर्ट: बीते दिनों लालकुआं में हुई भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद रैली को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरेंद्र बोरा ने रैली को फ्लॉप करार देते हुए इसे भाजपा का नाटक बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा रैली के माध्यम से लोगों के असल मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम कर रही है।
यहां एक कार्यक्रम में पहुंचे काग्रेंस के वरिष्ठ नेता ने कहा भाजपा की जन आशीर्वाद रैली को फ्लॉप बताते हुए कहा कि रैली में ना तो जनाधार था और रैली में भाजपा दो गुटों में बटती नज़र आई। उन्होंने कहा कि जिस तरह से रैली में क्षेत्रीय विधायक और पूर्व दर्जा मंत्री के बीच हुई धक्का-मुक्की ने सबित कर भाजपा के पास कोई चेहरा नहीं है। भाजपाई आपस में लड़ रहे हैं, उनका ध्यान जनता की और नहीं है।
उन्होंने कहा कि साढ़े चार साल पूर्व प्रदेश की जनता ने प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा को आशीर्वाद देकर सत्तासीन किया। लेकिन आज भ्रष्टाचार चरम पर है। महंगाई अपने उच्च स्तर पर है, बेरोजगारी कितनी ऊंचाई पर पहुंच गई है। शायद अब रोज़गार मिलने की आस ही लोगों ने छोड़ दी है।
उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से पूर्ण बहुमत से उत्तराखंड में सरकार बनाने के बावजूद 4 साल में 3 मुख्यमंत्री बदलकर कुम्भ घोटाला, छात्रवृत्ति घोटाला, फ्लाईओवर घोटाला, राशन घोटाला, बस खरीद घोटाला आदि पर पर्दा डालने का काम किया।
वहीं उत्तराखंड भाजपा के कई प्रदेश पदाधिकारियों से लेकर कई विधायकों पर इन चार सालो में दुष्कर्म के आरोप लग चुके हैं। सरकार की उदासीनता के कारण राज्य के बेरोज़गार दर-दर की ठोखरे खाने को मजबूर हो गए।
उन्होंने ने कहा कि राज्य में ना विकास का कोई एजेंडा है, ना महिला सुरक्षा और न ही रोज़गार देने का भाजपा का एक ही एजेंडा रह गया है। उन्होंने कहा बीजेपी सरकार रैलियों के माध्यम से अपने खराब मैनेजमेंट को सुधारने की जगह जनता में जाकर उत्सव मना रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *