ख़बर इंडियाख़बर उत्तराखंड

एमडीडीए केदारपुरम में गजराज की चहलकदमी से दहशत में लोग! देखिए वीडियो

देहरादून से शगुफता परवीन की रिपोर्ट: राजधानी देहरादून से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक जंगली हाथी की चहल कदमी देखी गई। राजधानी देहरादून में नारी निकेतन स्थित एमडीडीए केदारपुरम में जंगली हाथी की चहलकदमी से कॉलोनी वासियों में दहशत का माहौल है।

आपको बता दें कि अहले सुबह करीब 3:00 बजे के आसपास जंगली हाथी एमडीडीए केदारपुरम कॉलोनी में घूमता हुआ दिखाई दिया। जहां एमडीडीए केदारपुरम में जंगली हाथी अपनी चहलकदमी करते हुए कारों के बीच बैठने का प्रयास कर रहा था। तभी वन रेंजर अधिकारियों ने पहले एक फायरिंग की। उस एक फायरिंग करने से कॉलोनी वासियों के कानों में आवाज गूंज उठी।
Video देखने के लिए क्लिक करें : 👇

आपको बता दें कि फायर की आवाज से कॉलोनी वासियों के कुछ लोग घरों से बाहर निकल गए और देखते ही देखते जंगली हाथी एमडीडीए केदारपुरम काॅलोनी से बाहर निकला। उसके बाद फिर वन रेंजर ने थोड़ी थोड़ी देर बाद दो फायरिंग और की। वन रेंजर अधिकारियों ने पुलिस चौकी स्थित पुल पर काफी समय तक टॉर्च से जंगली हाथी को देखने का प्रयास किया।
वन डेंजर अधिकारी जंगली हाथी को ढूंढने की कोशिश करते रहे। वन रेंजर अधिकारी ने फायर किया जिसके बाद हाथी फायर की आवाज सुनकर MDDA केदारपुरम काॅलोनी से बाहर निकला। आप इस वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि, जंगली हाथी एमडीडीए केदारपुरम कॉलोनी में किस प्रकार चहलकदमी कर रहा है। हाथी की चहलकदमी देख मोबाइल कैमरे में वीडियो कैद की गई है। वही कॉलोनी में आए हाथी ने काॅलोनी में किसी भी प्रकार की कोई तोड़फोड़ नहीं की है ,किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *