एक्सक्लूसिव

अक्षय कुमार की मां का निधन, अभिनेता ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

मुंबई। बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का बुधवार सुबह निधन हो गया। वह पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहीं थी। इलाज के लिए उन्हें मुंबई के हीरानंदानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। अक्षय ने सोशल मीडिया के माध्यम से उनके देहांत की जानकारी अपने फैन्स के साथ साझा की है।

सुपरस्टार ने अपने मां के निधन की खबर शेयर करते हुए लिखा, “शी वाज माई कॉर और आज मैं अपने कॉर (मूल) में असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं। मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांति के साथ इस दुनिया को छोड़ गईं और एक बार फिर दूसरी दुनिया में मेरे पिता से मिलेंगी। मेरे और मेरे परिवार के प्रति मैं आप सभी की प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं। ओम शांति”

अक्षय ने एक दिन पहले भी उनके स्वास्थ से जुड़ी जानकारी शेयर की थी। इससे पहले अक्षय कुमार ने फैन्स को दुआओं के लिए आभार जताते हुए लिखा था, “आप लोगों ने मेरी मां की सेहत के लिए जो चिंता, जो कन्सर्न दिखाया है, उसने मेरे दिल को छू लिया है। इसे में शब्दों में बयां नहीं कर सकता। यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत ही मुश्किल वक्त है। आप लोगों की हर एक दुआ मेरे लिए मायने रखती है।”

बॉलीवुड परिवार ने इस खबर के बाद शोक प्रकट किया। अभिनेता सलमान खान ने भी दुख की इस घड़ी में अक्षय ढांढस बंधाते हुए ट्वीट किया।

सलमान ने ट्विटर पर लिखा, ” प्रिय अक्की, आपकी मां के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। भगवान उसकी आत्मा को शांति दे। आपको और आपके पूरे परिवार को मेरी गहरी संवेदना।”

अभिनेता इमरान हाशमी ने कमेंट कर कहा, “आपके नुकसान के लिए खेद है। आपके और परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना।” फिल्म निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कहा, “ऊं शांति”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *