ख़बर उत्तराखंड

भाजपा नेता व पूर्व दायित्वधारी अजेंद्र अजय ने की सीएम पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात, राज्य आंदोलकारियों की पेंशन बढ़ोत्तरी समेत कई मांगो पर हुई चर्चा

देहरादून। भाजपा नेता व पूर्व दायित्वधारी अजेंद्र अजय ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात कर विभिन्न समस्याओं की चर्चा की।

मुख्यमंत्री से भेंट के दौरान अजेंद्र ने उत्तराखंड चारधाम देवस्थानम बोर्ड के अस्थाई कर्मचारियों की विभिन्न समस्याओं की चर्चा की और समस्याओं के शीघ्र निस्तारण के लिए बोर्ड के अपर मुख्य कार्याधिकारी की अध्यक्षता में एक समिति गठित करने का अनुरोध किया। उन्होंने राजकीय हाई स्कूलों में कार्यरत प्रधानाध्यापकों को प्रधानाचार्य सेवा नियमावली के अनुरूप अर्हता अवधि में शिथिलीकरण का लाभ देते हुए प्रधानाचार्य के पदों पर नियुक्ति देने की मांग भी उठाई।

अजेंद्र ने उत्तराखंड राज्य आंदोलकारियों की पेंशन में बढ़ोत्तरी की मांग भी की। इसके साथ ही उन्होंने रूद्रप्रयाग जनपद की विभिन्न मांगो को भी मुख्यमंत्री के सम्मुख रखा। उन्होंने कालीमठ घाटी में पर्यटन व तीर्थाटन की अपार संभावनाओं के मद्देनजर फाटा से रैल गांव होकर चौमासी तक मोटर मार्ग के निर्माण की भी जरूरत पर जोर दिया। इसके साथ ही कालीमठ घाटी के प्रस्तावित चिलोंड मोटर मार्ग पर पुल निर्माण के लिए प्रथम चरण की धनराशि स्वीकृत करने की मांग भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *