ख़बर इंडियाख़बर उत्तराखंड

कांवड़ यात्रा को लेकर सचिवालय में बैठक आज! सीएम पुष्कर सिंह धामी ले सकते हैं बड़ा फैसला

एक और जहां उत्तराखंड में आगामी चुनाव को लेकर राज्य सरकार रणनीति बना रही है। वहीं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सीएम का पद संभालते ही फैसले लेने शुरू कर दिए हैं। आज गुरुवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में कांवड़ यात्रा को लेकर बैठक आयोजित की जाएगी। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज गुरुवार को शाम 4:00 बजे कांवड़ मेले को लेकर बैठक लेंगे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह सबसे पहले राजभवन के निकट 11:30 चीड़ बाग के शौर्य स्थल पर शहीदों को नमन करेंगे। उसके बाद सीएम भाजपा महानगर कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ता परिचय बैठक में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में आज गुरुवार 4:30 बजे चार धाम यात्रा के संबंध में सचिवालय में बैठक होगी।

आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कावड़ यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया था, लेकिन बीते दिनों सीएम पुष्कर धामी की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन पर बातचीत हुई। जिसके बाद उम्मीद जताई जाने लगी थी कि जल्द ही कावड़ यात्रा को शुरू किया जा सकता है।

आपको बता दें कि ऐसे में कावड़ यात्रा को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी महत्वपूर्ण बैठक लेंगे। आज की महत्वपूर्ण बैठक इसी से संबंधित होगी। संभव यह भी है कि सरकार कांवड़ यात्रा पर लगा प्रतिबंध हटा दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *