ब्रेकिंग: कांग्रेस में नेता प्रतिपक्ष को लेकर प्रीतम सिंह का बयान

ब्यूरो रिपोर्ट देहरादून: उत्तराखंड कांग्रेस को लेकर बड़ी ख़बर सामने आई है। जहाँ प्रीतम सिंह का कांग्रेस में नेता प्रतिपक्ष को लेकर बयान आया है। प्रदेश में आगामी 2022 विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के सीएम का चेहरा घोषित होने की चर्चा इन दिनों बाजार को गरम कर रही है। जिसको लेकर प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह का बयान आया है।

उन्होंने कहा कि चुनाव सम्पन्न होने के बाद हाईकमान मुख्यमंत्री तय करती है। उत्तराखंड कांग्रेस प्रीतम सिंह ने कहा कि कांग्रेस में नेता प्रतिपक्ष को लेकर फैसला जल्द हो जाएगा और कहीं भी कोई अड़चन नहीं है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के अनुसार जो राजनीतिक दल इस मुद्दे पर कांग्रेस पर सवाल खड़े कर रहे हैं। वह अपने दल को देखें और जिनके घर शीशे के होते हैं वह दूसरों पर पत्थर नहीं फेंका करते। प्रीतम सिंह के अनुसार आलाकमान ने सभी नेताओं से चर्चा कर ली है। ऐसे में अब जल्द से जल्द इस पर फैसला हो जाएगा।

हालांकि जब उनसे टाइम फ्रेम पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह प्रीतम सिंह के बस में नहीं है कि वह आलाकमान घोषणा करवा दे। वहीं प्रीतम सिंह ने भाजपा सरकार द्वारा अपने प्रदेश कार्यालय को बनाने के लिए भू उपयोग परिवर्तन में छूट देने के मामले को उचित नहीं बताया है।

प्रीतम सिंह ने साफ तौर पर कहा कि केवल अपनी पार्टी को फायदा पहुंचाने के लिए ऐसा फैसला ठीक नहीं है, उन्होंने कहा कि बाकी राजनीतिक दल भी तो उत्तराखंड के हिस्सा ही हैं उनको क्यों नहीं छूट दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *