संविदा व दैनिक वेतन भोगी कर्मियों ने समान कार्य के लिए समान वेतन की मांग को लेकर दिया ज्ञापन

मसूरी से वरिष्ठ संवाददाता सतीश कुमार की रिपोर्ट: नगर पालिका में कार्यरत दैनिक वेतन भोगी व संविदा कर्मियों ने समान कार्य के लिए समान वेतन व स्थाई करने को लेकर प्रदेश के कबीना मंत्री गणेश जोशी को भाजपा मसूरी मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल के माध्यम से ज्ञापन प्रेषित किया।

नगर पालिका संविदा व दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों ने मंत्री गणेश जोशी को दिए ज्ञापन में कहा है कि नगर पालिका परिषद में 124 दैनिक वेतन भोगी व संविदा कर्मी हैं।

जो विगत 12 सालों से कार्य कर रहे हैं लेकिन उनका वेतन बहुत ही कम है जिस कारण उनकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब हो गई है व परिवार का पालन करना कठिन हो गया है।

ज्ञापन में कहा गया कि जानकारी के अनुसार उत्तराखंड शासन के कुछ निकायों में समान कार्य के लिए समान वेतन की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है वहीं उत्तराखंड सरकार ने उपनल के माध्यम से तैनात कर्मियों को भी इस सुविधा का लाभ देने की घोषणा की है।

ज्ञापन में मंत्री गणेश जोशी से मांग की गई है कि नगर पालिका मसूरी के दैनिक वेतन भोगी व संविदा कर्मियों को भी समान कार्य का समान वेतन देने की सुविधा उपलब्ध करवाई जाय ताकि परिवार का पालन पोषण कर सकें।

इस मौके पर भाजपा मसूरी मंडल युवा मोर्चा के अध्यक्ष सहित ज्ञापन देने वाले विनय कुमार, दीपक कंडारी, मीनाक्षी, सागर, बाॅबी, विरेंद्र बुटोला, मनीष आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *