राज्य अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष PC गौरखा ने ली भाजपा पदाधिकारियों की बैठक! दिया अश्वासन

हल्द्वानी से मुकेश कुमार की रिपोर्ट: हल्द्वानी पहुंचे राज्य अनुसूचित अयोग के उपध्याय पीसी गौरखा ने काठगोदाम स्थित सर्किट हाउस में भाजपा अनुसूचित के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में पहुंचे सभी पदाधिकारियों ने अनूसूचित क्षेत्र में बढ़ते नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने तथा अनुसूचित जाति वाले बाहुल्य क्षेत्रों में विकास कार्य नही होने का आरोप लगाया। जिसपर अयोग के उपाध्यक्ष पीसी गोरखा ने लोगों जल्द ही समास्या दूर करने का आश्वासन दिया।

इस मौके रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया अठावले के प्रदेश अध्यक्ष यशपाल आर्य ने क्षेत्र कि विभिन्न मसमास्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा साथी ही इस और जल्दी ठोस कार्रवाई की मांग भी की।

इस दौरान राज्य अनुसूचित जाति आयोग के प्रदेश उपाध्यक्ष पीसी गोरखा ने कहा कि आज उनके द्वारा भाजपा एंव अनुसूचित जाति के बैठक की जिसमें लोगों ने क्षेत्र कि विभिन्न समास्याओं से उन्हें अवगत कराया उन्होंने कहा जल्द इनकी समास्याओं को दूर किया जायेगा तथा संबंधित अधिकारी को क्षेत्रों में भेजकर लोगों कि समास्या पर कारवाई की जायेंगी ।

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया अठावले के प्रदेश अध्यक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि आज उनके द्वारा अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष पीसी गौरखा को ज्ञापन सौंपा साथ ही उन्होंने सरकार पर अनुसूचित जाति बहुल्यि क्षेत्रों कि अनेदखी का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा उनके क्षेत्र में विकास के नाम एक ईट तक नही लगी है उन्होंने कहा उनके क्षेत्र में टूटी सड़कें ,पानी कि कामी, बिजली की काटौती ,तथा नशे के बढ़ते कारोबार से बरबाद हो रही युवा पीढ़ी को लेकर चिंता जाताई।उन्होंने कहा आयोग से मांग की जल्द इस और ठोस कारवाई अमल में लाई जायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *