प्रेस क्लब महानगर रुड़की: ये चुने गए अध्यक्ष, महासचिव, उपाध्यक्ष, कोषाध्यक्ष

प्रेस क्लब महानगर रुड़की (रजि) मनोज अग्रवाल को अध्यक्ष चुना गया। प्रिंस शर्मा बने महासचिव और आरिफ नियाज़ी बने उपाध्यक्ष, असलम अंसारी कोषाध्यक्ष और शादाब कुरैशी को दुबारा चुने जाने पर हार्दिक शुभकामनाएं दी गई है। शादाब भाई को दोबारा से सचिव बनाए जाने पर शुक्रिया अदा किया गया।

प्रेस क्लब महानगर रूड़की की एक अहम बैठक का आयोजन आज प्रशासनिक भवन में किया गया जिसमें प्रेस क्लब से जुड़े सभी सदस्य मौजूद रहे। आम सभा में कई अहम व बड़े फैसले लिए गए। हालिया में रुड़की डाक बंगले में चुनाव किन्ही कारणों से निरस्त किए जाने के बाद आम सभा की बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में कई प्रस्ताव पास किए गए जिसमें सबसे बड़ा प्रस्ताव यह आया कि पुराने पदाधिकारियों का ही कार्यकाल 31 मार्च 2022 तक बढ़ा दिया जाए। यही नहीं इस बोर्ड में कुछ नए सदस्यों को भी शामिल किया जाएगा जिसके बाद सर्वसम्मति से मनोज अग्रवाल अध्यक्ष,प्रिंस शर्मा महासचिव,आरिफ नियाजी उपाध्यक्ष,शादाब अली सचिव व असलम अंसारी को कोषाध्यक्ष के पद पर कार्यकाल बढ़ाया गया।

दूसरा बड़ा फैसला यह हुआ कि अभी तक रुड़की शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों के पत्रकार प्रेस क्लब में शामिल नहीं थे। ग्रामीण पत्रकारों को भी अब प्रेस क्लब महानगर रुड़की में शामिल किया जाएगा जिस की सदस्यता जल्द ही खोली जाएगी।

यही नहीं इसमें तीन सदस्यीय एक कमेटी का भी गठन किया जाएगा जो यह निर्णय लेगी कि किन सदस्यों को क्लब में सदस्यता दी जाए। आपको बता दें कि 11 जुलाई को रुड़की डाक बंगले में हुए प्रेस क्लब महानगर रुड़की चुनाव में 81 पत्रकारों के द्वारा भाग लिया गया था जब चुनाव किन्ही कारणों निरस्त किया गया तो इस फैसले से नाराज़ लगभग 25 पत्रकार जो क्लब के सदस्य थे वह किन्ही कारणों से दूसरे संगठन में शामिल होकर पदाधिकारी बन बैठे ।

क्लब से अनुमति लिए बिना दूसरे संगठन में जाने पर इन सदस्यों से भी बातचीत की जाएगी। इस बात पर भी फैसला लिया गया है। आम सभा में कई अन्य और महत्वपूर्ण फैसलों पर भी बातचीत हुई है। प्रेस क्लब अध्यक्ष मनोज अग्रवाल ने कहा की संगठन को मजबूत करने के साथ ही पत्रकार हित में कार्य किए जाएंगे वही क्लब से टूटकर गए सदस्यों से भी बात कर विचार लिए जाएंगे।

बैठक में मनोज अग्रवाल,प्रिंस शर्मा,आरिफ नियाजी, शादाब अली,असलम अंसारी,डॉ अरशद हुसैन,शिवकुमार चौहान,एम हसीन,मोहम्मद तहसीन,इसरार मिर्जा,प्रवेज आलम,सचिन गोस्वामी,असलम अंसारी,सुनील पटेल, जुबेर काजमी,विकास भाटिया,सरवर साबरी,मोहम्मद नाजिम,कृष्णगोपाल,सूरज वर्मा, सलीम साबरी, सलमान मलिक, राव शाहनवाज,राव शहजाद,हरिओम गिरी,डालचंद्रा, अरशद हुसैन, मोहम्मद नाजिम, विशाल,संदीप चौधरी,शाहनजर अली,अमजद भारती, देवेंद्र वर्मा,नसीम मलिक, दीप रमोला,अहमद कादरी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *