पूर्व विधायक अखिलेश सिंह की दूसरी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे समर्थक

रायबरेली से उमेश श्रीवास्तव की रिपोर्ट: रायबरेली से लंबे समय तक विधायक रहे स्वर्गीय अखिलेश सिंह की आज दूसरी पुण्यतिथि है, उनके पैतृक गांव लालपुर चौहान में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमें उनके समर्थकों के साथ-साथ कई गणमान्य व्यक्ति भी और राजनीतिक हस्तियां मौजूद रहे। पैतृक गांव लालूपुर चौहान एक बड़ी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमें जन समुदाय ने अपने नेता अखिलेश सिंह को श्रद्धांजलि दी। उनकी बेटी सदर से विधायिका अदिति सिंह ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए। वहां आए हुए अतिथियों का स्वागत किया।
गोंडा के विधायक प्रतीक भूषण और फतेहपुर के विधायक मुन्ना सिंह श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे। दोनों ने बताया कि स्वर्गीय अखिलेश सिंह के उनके रिश्ते भाई की तरह थे और कभी भी किसी भी जन समस्या में वह उनकी मदद करते थे। पूर्व एमएलसी राजा राकेश प्रताप सिंह विधायक राम नरेश रावत नगर पालिका अध्यक्षा पूर्णिमा श्रीवास्तव मौजूद रहे।
एमएलए अदिति सिंह ने कहा कि उनके पिता स्वर्गीय अखिलेश सिंह ने हमेशा जनता के लिए काम किया है जनता के लिए जिए हैं। वह और हमेशा हर जन समस्या में खड़े हुए हैं। उन्हीं के पद चिन्हों पर चलते हुए वह भी हमेशा जन समस्याओं के लिए खड़ी रहेंगी। रायबरेली को अपने परिवार की तरह चलाएंगे। संयोजक- प्रतीक भूषण सिंह – विधायक गोंडा, राकेश प्रताप राजा- शिवगढ़ पूर्व एमएलसी, राम नरेश रावत – बीजेपी विधायक बछरावां, दीपू मिश्रा दैनिक जागरण आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *