Video: आस्था पर भारी लालगंज पुलिस का लट्ठ! भक्तों के साथ मीडिया पर बरसी पुलिस

आस्था पर भारी लालगंज पुलिस का लट्ठ! भक्तों के साथ मीडिया पर बरसी पुलिस

रायबरेली से उमेश श्रीवास्तव की रिपोर्ट;: जनपद के प्रसिद्ध बाबा बालेश्वर मंदिर में सावन के आखिरी सोमवार को शिवभक्तों पर लालगंज पुलिस का लट्ठ आस्था पर भारी पड़ा। रायबरेली रेल कोच फैक्ट्री के बगल में स्थित प्रसिद्ध बाबा बाल्हेश्वर मंदिर में सैकड़ों भक्त सावन के आखिरी सोमवार को भक्त शिव मंदिर दर्शन करने पहुंचे जहां पर मौजूद पुलिस सब-इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने भक्तों पर लाठीचार्ज कर दिया।

स्थानीय पत्रकारों ने कैमरे में कैद कर लिया। गुस्साई पुलिस ने पत्रकार की मैक आई डी तोड़ते हुए गाली गलौज की। स्थानीय पत्रकारों ने बैसवारा मीडिया एसोसिएशन के अध्यक्ष सुशील शुक्ला की अगुवाई में उपजिलाधिकारी लालगंज व स्थानीय भाजपा विधायक धीरेन्द्र बहादुर सिंह के माध्यम से मुख्यमंत्री को संबंधित ज्ञापन सौंपा।

एसडीएम व विधायक ने उचित कार्यवाही का भरोसा दिलाया। पत्रकारों से मिले चेयरमैन रामबाबू गुप्ता ने पुलिस की इस कार्यशैली पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा हम पत्रकारों ऊपर हुए पुलिस द्वारा कृत्य की घोर निंदा करते हैं। उन्होंने कहा हम पत्रकारों के साथ हैं। आगे जो भी प्रयास करना पड़े पत्रकारों के लिए हम हर संभव मदद करते रहेंगे।

वही व्यापार मंडल के अध्यक्ष ने भी इस पुलिस की कार्यशैली कहां की लालगंज की पुलिस बेलगाम हो चुकी है। भक्तों पर लाठीचार्ज और पत्रकारों से पुलिस द्वारा गलत व्यवहार की कड़ी निंदा व्यक्त की।पत्रकारों ने 24 घंटे के अंदर कार्यवाही न होने पर भूख हड़ताल की चेतावनी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *