ख़बर इंडियाख़बर उत्तराखंड

गंगा की तेज़ धाराओं में अठखेली करना पड़ा भारी! ऋषिकेश में मुम्बई के तीन पर्यटक डूबे, सर्च अभियान जारी

ऋषिकेश से महेश पंवार की रिपोर्ट: मुनी की रेती थाना क्षेत्र से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. तपोवन के पास एक होटल के नीचे गंगा की तेज धारा में तीन लोग बह गए. बताया जा रहा है कि ये लोग मुंबई से उत्तराखंड घूमने आये थे. डूबने वालों में दो लड़कियां और एक लड़का शामिल है. अभी तक तीनों का कुछ भी पता नहीं चल पाया है. पुलिस की टीम तलाश में जुटी हुई हैं.
मुंबई से ऋषिकेश घूमने आए दो युवतियां और एक युवक गंगा में नहाते समय पानी में डूब गए घटना थाना मुनि की रेती क्षेत्र की है जहां मुंबई से आए दो युवती और एक युवक गंगा में नहा रहे थे कि अचानक उसमें से एक लड़की का पैर फिसलने से वह पानी में बहने लगी उसे बचाने के लिए दूसरी युवती पानी में आगे गई तो वह भी डूबने लगी दोनों को बचाने के लिए जैसे ही युवक गया तीनों पानी में लापता हो गए।
बुधवार शाम धर्म नाम के व्यक्ति ने थाना मुनि की रेती को सूचना दी गई कि गंगा व्यू होटल लक्ष्मण झूला रोड तपोवन मुनिकी रेती के पास से तीन लोग नहाते समय गंगा की तेज धारा में बह गए. इस सूचना पर तत्काल प्रभारी निरीक्षक थाना मुनीकी रेती कमल मोहन भंडारी और चौकी प्रभारी तपोवन अनिल भट्ट पुलिस बल, जल पुलिस व फ्लड कंपनी के जवानों के साथ मौके पर पहुंचे.
मौके पर पहुंचकर बहे लोगों का तलाश के लिए सर्च अभियान चलाया गया. एसडीआरएफ को भी बचाव व राहत कार्य के लिए मौके पर बुलाया गया. सूचना पर थाना मुनिकीरेती पुलिस पहुंची और सर्च अभियान चलाया।
जल पुलिस, फ्लड कंपनी व  एसडीआरएफ के साथ स्थानीय पुलिस सर्च अभियान जारी है, डूबने वाले की पहचान मेलरॉय दांते पुत्र रोबट दांते, अपूर्वा केलकर पुत्री हेमत केलकर मधुश्री खुरसांगे पुत्री प्रभाकर खुरसांगे निवासी 703 बुरुनाली बोरीवली ईस्ट उद्धवनगर के रूप में हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *