ख़बर इंडियाख़बर उत्तराखंड

मसूरी: 300 मीटर गहरी खाई में गिरी जीप! चपेट में आकर 1 युवती व चालक सहित 4 बकरियों की मौत, 1 घायल

मसूरी से वरिष्ठ संवाददाता सतीश कुमार की रिपोर्ट: थत्यूड़ जौनपुर विकासखण्ड के ग्राम ओन्तड़ से थत्यूड़ जा रहा एक वाहन अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरा जिसमे गम्भीर रूप से घायल चालक को हायर सेंटर भेजा गया जबकि वाहन की चपेट में आई एक युवती ने उपाचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं घायल चालक ने भी देहरादून हायर सेंटर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

ग्राम ओन्तड़ से थत्यूड़ जा रही एक यूटिलिटी न. यूके 07 सीए, 6889 तेवा सौड़ नामक जगह पर अनियंत्रित होकर तकरीबन 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।, घटना की सूचना ग्राम तेवा निवासियों ने पुलिस को दी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से चालक को खाई से निकाला व हायरसेंटर उपचार के लिए भेज दिया।

लेकिन जिस जगह से वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ उसी खाई में ग्राम तेवा की एक युवती शीतल 17 वर्ष पुत्री स्व0 सबलू गांव के कुछ लोगों के साथ बकरियां चुगा रही थी कि एकाएक वाहन सड़क से पहाड़ी की तरफ आ गया, जिसको देखते ही बकरी चुंगाने खाई में बैठे कुछ लोग भाग निकले लेकिन शीतल वाहन की चपेट मे आ गई व उसकी मौत हो गई।

वही खाई में चारा चुगती चार बकरियां भी वाहन की चपेट में आकर मौके पर ही मर गई। घटना की, सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष थत्यूड़ संजीत कुमार मय फोर्स मौके पर पहुँचे वहीं आस पास के ग्रामीण भी बड़ी संख्या में दुर्घटना स्थल पर पहुचे व वाहन की चपेट में आई युवती को गहरी खाई से निकाला व एक प्रायवेट वाहन से उपचार के लिए सीएससी थत्यूड़ भेजा जहां युवती ने दम तोड़ दिया।

वहीं गहरी खाई व झाड़ियों में फंसे वाहन चालक सचेन्द्र दत्त गौड़ 35 वर्ष पुत्र सत्ये प्रसाद गौड़ ग्राम ओन्तड़ को निकालकर सड़क तक पहुँचाया व पुलिस ने 108 के माध्यम से गम्भीर रूप से घायल को उपचार हेतु हायर सेंटर देहरादून भेज दिया है। जहां उपचार के दौरान चालक की भी मौत हो गई। बताया गया कि युवती अपने भाई कृपाल सिंह के साथ रहती थी उसके मां व बाप भी नहीं थे। दुर्घटना का कारण वाहन का ब्रेकफेल होना बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *