ख़बर इंडियाख़बर उत्तराखंडवीडियो

ब्रेकिंग: बड़कोट में शराब माफिया सक्रिय! मित्र पुलिस बनी मूकदर्शक 

उत्तरकाशी से अनिल रावत की रिपोर्ट: एक ओर जहां उत्तराखंड पुलिस हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। मित्र पुलिस जनता की सेवा को सदैव तत्पर रहती हैं। मित्र पुलिस रात दिन जनता की सेवा में लगी रहती है। वही दूसरी ओर मित्रता की आड़ में कुछ पुलिस वाले ईमानदारी का परिचय नहीं देते।

इसी को लेकर उत्तरकाशी से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जी हां उत्तरकाशी बड़कोट में शराब माफिया सक्रिय हो गए हैं। वही शराब माफियाओं के सामने पुलिस नाकाम साबित हो रही है। दिन-प्रति पुलिस चेकिंग करती हैं एक नियम क्यों नही बनाती। ऐसा अंदेशा है कि जैसे यह सब पुलिस की मिलीभगत से किया जा रहा है। शराब माफियाओं के सामने मित्र पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है।

तो वहीं दूसरी ओर बड़कोट सीओ अनुज आर्य की देखरेख में अभियान चलाया गया। बड़कोट पुलिस इस समय होटलों की चेकिंग करती हुई साफ तौर पर दिखाई दे रही है, आप देख सकते हैं कि किस प्रकार से मित्र पुलिस होटलों की चेकिंग कर रही है.

उत्तरकाशी के बड़कोट में पुलिस देर रात्रि होटलों की चेकिंग कर रही है। दरअसल देर रात्रि तक दुकानदारों ने दुकानें खोली हुई हैं, जिसको लेकर पुलिस अभियान चला रही है, कि किस प्रकार से यह दुकाने चलाई जा रही है। यहां सफाई को लेकर भी उन्होंने जोर दिया।

वही व्यक्ति दुकान के पास बैठा हुआ पाया गया जिसे पुलिस ने घर जाने के लिए कहा। कहा कि इतनी देर रात यहां क्यों बैठे हुए हो अपने घर जाओ। आपको बता दें इस समय उत्तरकाशी के बड़कोट में पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है जहां पुलिस होटलों में चेकिंग कर रही है।

इस दौरान सीओ आर्य, दो SI और उनके साथ अन्य सिपाही उपस्थित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *