ख़बर इंडियाख़बर उत्तराखंड

रेलवे स्टेशन चौराहे पर स्थित होटल में मिली लाश से क्षेत्र में सनसनी! CCTV कैमरे से साक्ष्य खंगालने में जुटी पुलिस

लालकुआं से मुकेश कुमार की रिपोर्ट: लालकुआं से सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां लालकुआं नगर के रेलवे स्टेशन चौराहे पर स्थित नरूला होटल में लाश मिली, लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। होटल कर्मियों ने इस मामले की जानकारी तत्काल फॉरेंसिक टीम को दी गई। जहां मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने महिला के पास से एक मोबाइल बरामद किया है। साथ ही उसका पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बताते चलें कि कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत रेलवे स्टेशन चौराहे पर स्थित नरूला होटल में आज सुबह लगभग 7 बजे 40 वर्षीय महिला की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। होटल कर्मियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। साथ ही इसकी जानकारी फॉरेंसिंग टीम को दी गई।
वही मृतक महिला का नाम हेमा बताया जा रहा है। महिला लालकुआं के वीआईपी गेट निकट 2 किलोमीटर की निवासी बताई जा रही है, मृतक महिला के 2 बच्चे भी हैं।पुलिस के अनुसार महिला अपने साथी के साथ होटल में ठहरी हुई थी, जिसे पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। इधर मौकै पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच को लेकर पुलिस होटल के सीसीटीवी कैमरे एवं होटल कर्मियों से पूछताछ कर रही है।
पुलिस ने मृतक महिला के पास से एक मोबाइल भी बरामद किया है। फिलहाल लाश मिलने से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा बनी हुई है। पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक महिला होटल नरूला में मृत मिली है, जिसको लेकर पुलिस टीम मौकै पर पहुंची है। उन्होंने कहा कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, जो अभी तत्व के सामने आएंगे उस पर कार्रवाई की जाएगी।
इधर मृतक की मां ने बताया कि खुश्की पुत्री 2 दिन पहले उसके घर आयी थी। आज उसकी लाश होटल में मिली है, उन्होंने मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *