ख़बर इंडियाख़बर उत्तराखंड

वर्दी का धौंस दिखा रही बड़कोट पुलिस! आखिर क्यों उठ रहे कार्यप्रणाली पर सवाल

उत्तर काशी से अनिल रावत की रिपोर्ट: यूं तो उत्तराखंड पुलिस हमेशा से सुर्खियों में बनी रहती है। हम बार बार कहते हैं कि उत्तराखंड पुलिस लगातार बेहतरीन कामों को अंजाम देती जा रही है। ये ही वो वजह है कि इसकी अब हर जगह चर्चाएं होने लगी हैं। लगातार हर बार कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है, जिससे उत्तराखंड पुलिस का नाम सम्मान के साथ लिया जाने लगा है। ये हमारे लिए और हमारी पुलिस के लिए एक अच्छा संकेत भी है। लग रहा है कि मित्र पुलिस हर हाल में अपनी प्रतिष्ठा को कायम रखने के लिए उत्तराखंड में काम कर रही है। 
वहीं दूसरी ओर उत्तराखंड के उत्तरकाशी बड़कोट से बड़ी खबर सामने आई है। जहां बड़कोट पुलिस ईमानदारी का सबूत शायद नहीं दे पा रही है। दरअसल यह मामला बड़कोट से सामने आया है, जहां पुलिस और आमजन के साथ नोकझोंक हो गई है। आप इस वीडियो में स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि पुलिस और आमजन में किस प्रकार से लगातार बहस जारी है।

आपको बता दें कि बड़कोट पुलिस वर्दी का धौंस दिखा रही है  साथ ही अपशब्दों का भी प्रयोग कर रही है। एसआई द्वारा पैदल चलने वाले लोगों को भी अनावश्यक परेशान किया जा रहा है।आखिर बड़कोट पुलिस की कार्यप्रणाली पर आमजन क्यों सवाल उठा रही है। दरअसल आम जन को आवाजाही में दिक्कत दी गई, जिसके चलते पुलिस और आमजन दोनों में मुंह जोरी लगातार जारी है। बाकी आप इस वीडियो को तफ्सील से देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि, आखिर गलती किसकी है और ऐसा क्यों किया जा रहा है? आखिर आमजन पुलिस पर सवाल क्यों उठा रही है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *