ख़बर इंडियाख़बर उत्तराखंड

₹5 लाख रुपए की लागत से बन रहे लंगर हॉल का क्षेत्रीय विधायक राजेश शुक्ला ने किया लोकार्पण

किच्छा से मुकेश कुमार की रिपोर्ट:- गुरुद्वारा सिंह सभा लंका फार्म मलसी में विधायक निधि के ₹5 लाख रुपए की लागत से बन रहे लंगर हॉल का क्षेत्रीय विधायक राजेश शुक्ला ने लोकार्पण किया। सर्वप्रथम ग्राम लंका फार्म मलसी में पहुंचने पर विधायक राजेश शुक्ला का ग्रामवासियों ने किसान नेता जसवीर सिंह के नेतृत्व में माल्यार्पण कर गर्मजोशी से स्वागत किया।
आयोजित सभा को संबोधित करते हुए विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार में धार्मिक स्थलों के निर्माण व पुनर्निर्माण के लिए धन की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि चाहे अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो या मलसी में गुरुद्वारे में लंगर हाल का निर्माण भारतीय जनता पार्टी की सरकार में धार्मिक स्थलों का जीर्णोद्धार के लिए धन की कमी नहीं आने दी जाएगी।
विधायक शुक्ला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सरकार के पिछले साढे 4 वर्षों में किच्छा विधानसभा क्षेत्र में ऐतिहासिक विकास कार्य हुए हैं जिसका लाभ विधानसभा क्षेत्र के अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रहा है। किसान नेता जसवीर सिंह ने ग्राम लंका में ऐतिहासिक विकास कार्य कराए जाने पर विधायक राजेश शुक्ला का आभार जताते हुए कहा कि विधायक राजेश शुक्ला ने क्षेत्र के सभी वर्गों का ध्यान में रखते हुए एक समान विकास कार्यों को स्वीकृति प्रदान कर कार्य किया है जिसके लिए क्षेत्र के सभी वर्ग विधायक राजेश शुक्ला के आभारी हैं।
इस दौरान कार्यक्रम में मुख्य रूप से जगबीर सिंह, पूरन सिंह, मंडल मंत्री नवजोत सिंह, साहब सिंह, सतवंत सिंह, संता सिंह, बचन सिंह, मलकीत सिंह, सूबा सिंह, धर्मपाल सिंह, गुरजीत सिंह, इंदर सिंह, अमरीक सिंह, सतनाम सिंह, अनूप सिंह, हरविंदर सिंह, बलजिंदर सिंह, गुरजीत सिंह, गुलजार सिंह, कुलजीत सिंह, मक्खन सिंह उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *