आसमानी कहर: उत्तरकाशी के बाद टिहरी के घनसाली में फटा बादल! देखिए एक्सक्लूसिव वीडियो

ब्यूरो रिपोर्ट टिहरी: उत्तराखंड में लगातार हो रही बारिश से सामान्य जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। लगातार बरसात की दस्तक से उत्तराखंड में तबाही का मंजर देखने को मिल रहा है। 

आज तड़के करीब 4:00 बजे टिहरी के घनसाली बूढ़ाकेदार में बादल फटने की खबर आ रही है। खबर है कि मेड गांव में बादल फटने से अफरा तफरी मच गई। ग्रामीणों का कहना है कि आज सुबह तेज आवाज आने पर वह लोग जाग गए।

बादल फटने की आवाज सुनकर ग्रामीण घरों से बाहर निकल सुरक्षित जगह की ओर दौड़ने लगे। जिससे कई लोगों की जान बच गई। जानकारी मिली है कि इसी बीच स्थानीय ग्रामीण भागवती राणा मलबे की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए।

मानसून की इस तबाही से बूढ़ाकेदार अयार खाल रोड जगह-जगह क्षतिग्रस्त हो गई है। कई जगह बिजली के पोल गिरने से रोड अवरूद्ध हो गया है तो कहीं ज्यादा पेड़ गिरने से रोड बंद हो चुकी है।

बताया जा रहा है कि मलबे की चपेट में आने से 4-5 मकान और कई हेक्टेयर जमीन भी बर्बाद हो गई है। बहरहाल रेस्क्यू और राहत टीम मौके पर मुआयना कर रही है। जानकारी के मुताबिक टिहरी जिले के भिलंगना ब्लॉक के मेड गांव में आज तड़के जोर आवाज गड़गड़ाहट के साथ अतिवृष्टि हुई।

गनिनत रही कि बादलों की जोरदार गड़गड़ाहट सुनकर सभी लोग नींद से जाग गए और उनकी जान बच गई। बताया जा रहा है कि सभी लोग सुरक्षित हैं, लेकिन कुछ घर मलबे में दबे हैं। 

स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी है। जिसके बाद नुकसान का जायजा लेने के लिए प्रशासन की टीम मौके के लिए रवाना हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *