बद्रीनाथ राष्ट्रीय हाईवे पर भरभराकर दरकी पहाड़ी! चंद सेकंड में मिटा सड़क का नामों निशां! देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

उत्तर काशी से अनिल रावत की रिपोर्ट: उत्तराखंड में मौसम का मिजाज पल-पल बदलता रहता है। वहीं उत्तराखंड में लगातार पहाड़ी क्षेत्रों में हो रही बारिश के चलते भूस्खलन की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। जिसके चलते आवाजाही बाधित हो जाती है।

पहाड़ी क्षेत्रों में लगातार हो रही बारिश के चलते जनजीवन अस्त व्स्त हो गया है तो कई मार्ग बाधित हो गई हैं तो कहीं जलभराव की समस्या उत्पन्न हो गई है। वही ताजा मामला बद्रीनाथ से आ रहा है जिसके वीडियो देख आप भी डर जाएंगे.
बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग 58 पर भारी भूस्खलन की तश्वीर मोबाइल में कैद हुई है। बारिश के चलते भारी मात्रा में भूस्खलन होने से बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर पीपलकोटी के पास बंद हो गया है। पूरी की पूरी पहाड़ी दरक कर हाईवे पर आ गई और लोग डर कर इधर उधर भाग रहे है। लोग अपनी जान बचाने के लिए अपनी गाड़ियों को पीछे दौड़ा रहे हैं।
चारों तरफ अफरातफरी का माहौल बन गया, पहाड़ गिरने की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस वा एसडीआरएम मौके पर पहुंच गई है और पहाड़ी के मलबे को जेसीबी से हटाने की लगातार कोशिश की जा रही है। वहीं वाहनों को दूसरे रस्ते से भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *