कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किया भारी बारिश के कारण क्षेत्र में हुए नुकसान का निरीक्षण

देर रात से चल रही भारी बारिश के कारण क्षेत्र में हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी बुधवार सुबह ही अधिकारियों संग मौके पर पहुंचे। इस दौरान विजय कॉलोनी वार्ड के बद्रीनाथ कॉलोनी में नदी किनारे जाल नहीं लगने के कारण नदी का पानी लोगों के घरों में घुस रहा था, जिसका संज्ञान लेते हुए कैबिनेट मंत्री ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाकर निर्देशित किया कि निर्माण कार्य प्रारंभ किया जाए।
वहीं बकरालवाला में डोभालवाला और बकरालवाला को जोड़ने वाले 16 मीटर लंबे पुल के ध्वस्त होने के कारण दोनों वार्डों में का संपर्क आपस में टूट गया, मंत्री ने लोनिवि के अधिकारियों को मौके पर बुलाया और तत्काल पूल के दोनो ओर सुरक्षात्मक कार्य करने और डीपीआर बनाकर तत्काल शासन को प्रेषित करने के लिए कहा है। पुल के निकट ही एक ट्रांसफार्मर पानी की जद में आ गया, जिसे स्थानांतरित करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।
निरीक्षण के दौरान उप जिलाधिकारी गोपाल राम बिनवाल, प्रदीप रावत, डॉ बबीता, पार्षद सत्येंद्र नाथ, मोहन बहुगुणा, जीवन लामा, कार्तिक, दिनेश चमन, लोक विभाग के अधिशासी डीसी नौटियाल, सिंचाई विभाग के सहायक अभियंता नवीन रावत आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *