आजादी के बाद पहली बार डॉम तक बिजली पहुंचाने से खुश वार्डवासियों ने किया विधायक का भव्य स्वागत

किच्छा से मुकेश कुमार की रिपोर्ट:- प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास के मूल मंत्र पर कार्य कर रही है, प्रदेश की पुष्कर सिंह धामी सरकार में विकास कार्यों की गति थमने नहीं दी जाएगी।
उक्त वक्तव्य क्षेत्रीय विधायक राजेश शुक्ला ने विधायक निधि से वार्ड 5 बंडिया भट्ठा से शिव मंदिर गोला बैराज (डॉम) तक विद्युतीकरण के कार्य का लोकार्पण करते हुए कहीं। आजादी के बाद पहली बार गोला बैराज (डॉम) तक बिजली पहुंचाने से खुश वार्डवासियों ने विधायक राजेश शुक्ला का गर्मजोशी से माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया।
लोकार्पण अवसर पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि किच्छा का सर्वांगीण विकास ही उनका एकमात्र लक्ष्य है, जन भावनाओं के अनुरूप विकास कार्य धरातल पर उतारे जा रहे हैं।
भाजपा सरकार ने जनहित के कार्यों के लिए खुलकर धन खर्च किया जा रहा है सरकार ने कोरोना काल में भी विकास कार्यों को थमने नहीं दिया, वर्तमान में पूरे प्रदेश में विकास कार्यों को युद्ध स्तर पर धरातल पर उतारा जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी सरकार में विकास कार्यों के लिए धन की कमी नहीं आने दी जाएगी।
विधायक शुक्ला ने कहा कि विगत दिनों जनसंपर्क के दौरान वार्ड 5 बंडिया भट्ठा के युवाओं ने अवगत कराया कि गोला बैराज (डॉम) पर स्थित प्राचीन शिव मंदिर में एवं उसके आसपास की आबादी विद्युतीकरण से वंचित है विद्युत विभाग के अधिकारियों से वार्ता कर एक महीने से पूर्व ही विद्युतीकरण का कार्य पूरा कराकर बिजली पहुँचाने का कार्य किया है।
इस दौरान अभिषेक सक्सेना, गुरुद्वारा कमेटी अध्यक्ष देवेंद्र सिंह विर्क, देवेंद्र शर्मा, जसवंत सिंह, हर्ष गंगवार, चंदन जायसवाल, संजीव गोहरा, गुरुचरण सिंह चन्नी, अंकित सिंह, बंटी सिंह, राजकुमार कोली, राजीव, सूरजपाल, पूजन चौधरी, छोटे गिरी, गिरीश, शम्भू, वेदपाल, देशपाल, सूरज कुमार, राम कोली, जितेंद्र गुप्ता, अमरनाथ कश्यप, भोला सक्सेना समेत सैकड़ों लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *