हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद वाधवा का लालकुआं आगमन पर फ़ूल मालाओं से भव्य स्वागत

लालकुआं से मुकेश कुमार की रिपोर्ट: लालकुआ हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद वाधवा का लालकुआ आगमन पर हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश उपाध्यक्ष गौरव गुप्ता ने संगठन के अनेक कार्यकर्ताओं के साथ फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया। वही आयोजित कार्यक्रम में हिन्दू युवा वाहिनी के अनेक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यहां नगर के एक स्थानीय होटल में आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद वाधवा ने कि प्रदेश के विभिन्न जनपदों में नैनीताल जनपद से मेरा अलग लगाव है यहां सगंठन के प्रदेश उपाध्यक्ष गौरव गुप्ता द्वारा हिंदू युवा वाहिनी संगठन को बहुत अच्छे से चलाया जा रहा है तथा वे संगठन से जुड़े हर एक कार्यकर्ता और संगठन को बहुत आगे तक ले जाएंगे उन्होंने कहा सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर हिंदू युवा वाहिनी को आगे बढ़ाने का कार्य करें और मुस्लिम समाज के लोगों को हिंदुस्तान पर हावी न होने दें यहां हमारा देश है इसलिए हिंदुत्व बनाए रखें देश में हर तरफ राम का नाम एक व्यक्ति के द्वारा बोला जाए तभी हमारा देश हिंदुत्व बन सकता है।उन्होंने कहा कि हिंदुत्व का विरोध करने वालों का एकजुट होकर विरोध करें हिंदू समाज पर उंगली उठाने वालों को हम किसी किमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे जिसका मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा।
उन्होंने जनसंख्या नियंत्रण कानून कि मांग करते हुए कहा कि देश की प्रमुख सभी समस्याओं का निदान है जनसंख्या नियंत्रण कानून, इसे अतिशीघ्र लागू किया जाए। उन्होंने कहा कि देश में जनसंख्या सबसे बड़ी समस्या है जब तक इस पर रोक नहीं लगाई जाएगी, जब तक देश तरक्की नहीं कर पाएगा देश को प्रगति की ओर ले जाने के लिए सरकार को इस कानून को बनाना ही होगा। कानून बनने के बाद देश को नई दिशा मिलेगी और रोजगार मिलेगा उन्होंने कहा कि तेजी से बढ़ती जनसंख्या देश को गुलाम बनाने की साजिश है, इसे शीघ्र लागू क्या जाए। उन्होंने चेतावनी देते कहा कि अगर जल्दी सरकार द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया गया तो हिंदू युवा वाहिनी सड़क पर उतरने के बध्य होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *