कालाढूंगी: पूर्व प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मनोज पाठक ने की प्रेस वार्ता! इन मुद्दों पर हुई चर्चा…

कालाढूंगी से मुकेश कुमार की रिपोर्ट: कालाढूंगी के वरिष्ठ भाजपा नेता एंव पूर्व प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मनोज पाठक ने पुष्कर सिंह धामी को सूबे का मुख्यमंत्री पर बनने पर खुशी जाहिर की है। यहां अपने आवास पर आयोजित प्रेस वार्ता में कालाढूंगी के वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मनोज पाठक ने कहा कि वह प्रदेश एवं केंद्रीय पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हैं कि उन्होंने छात्र संगठनों से जुड़े रहे पार्टी के नेता पुष्कर सिंह धामी को प्रदेश की कमान सौंपी है।

उन्होंने कहा कि पुष्कर सिंह धामी भाजयुमो के प्रदेश अध्यक रह चुके हैं। युवाओं के मुददों को वह अच्छी तरह समझते हैं। उन्होंने कहा कि उनके मुख्यमंत्री बनने से प्रदेश के युवाओं में जोश और खुशी की लहर है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भाजपा से जुड़े युवाओं को उनके मुख्यमंत्री बनने से और हौसला मिलेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ही ऐसा संगठन है जहां आम कार्यकर्ता को पद दिया जाता है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के शपथ लेते ही ताबड़तोड़ फैसले लिऐ जा रहे हैं। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री द्वारा मुख्य सचिव को हाटने का फैसला हो या फिर प्रदेश वासियों को 100 यूनिट बीजली देने का फैसला हो। उन्होंने कहा कि बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का फैसला भी स्वागत योग है।

उन्होंने कहा सड़क, बिजली, पेयजल, रोजगार ,कानून व्यवस्था के मोर्चे पर सरकार पूरी तत्परता से कार्य कर रही है तथा धामी सरकार ग्राभ सभाओं से निकायों के जरिए प्रदेश का चहुंमुखी विकास सुनिश्चित करेंगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा की राष्ट्रवादी सोच और देश में हो रहे चहुंमुखी विकास को देख जनता भाजपा का समर्थन कर रही है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास लोगों को बहकाने के अलावा कोई मुद्दा नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि आने वाले 2022 के चुनाव में भाजपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी घर-घर जाकर भारतीय जनता पार्टी की जन कल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाने का काम करेंगे ओर पुनः सरकार भी बनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *