राजधानी के बहुचर्चित स्वीट शॉप के चार मंजिला इमारत को सील करने पंहुची पुलिस टीम

उत्तराखंड के देहरादून से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां आज शुक्रवार को देहरादून के बहुचर्चित स्वीट शॉप को पुलिस सील करने के लिए पटेलनगर पहुंची।

आपने इस स्वीट शॉप का नाम तो सुना ही होगा, जी हां दरअसल यह स्वीट शॉप कालरा स्वीट शॉप के नाम से प्रसिद्ध है। यहां दूर-दूर से लोग मिठाई खाने और घर ले जाने के लिए आते हैं, यहां की मिठाईयां मशहूर है।

देहरादून के प्रेमनगर में बहुचर्चित कालरा स्वीट शॉप के चार मंजिला भवन को सील करने पहुंची कैंट बोर्ड टीम काे व्यापारियों के विरोध का सामना करना पड़ा। 

प्रेमनगर में कालरा स्वीट शॉप नाम से दुकान है। दुकान मालिक ने कैंट बोर्ड से बिना नक्शा पास किए चार मंजिला अवैध भवन का निर्माण कर दिया। कोर्ट के आदेश के बाद शुक्रवार को कैंट बोर्ड की टीम मौके पर पंहुची। व्यापारियों ने जमकर इसका विरोध किया। विरोध के बीच कैंट बोर्ड ने बेसमेंट के साथ ही चौथी मंजिल पर चल रहे निर्माण को भी सील कर दिया है।

बरहाल व्यापारियों ने कालरा स्वीट्स शॉप को सील किए जाने पर पुरजोर विरोध किया। शुक्रवार को कार्रवाई के लिए टीम मौके पर पहुंची तो यहां व्यापारी विरोध में उतर आए। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। वहीं मामले को देखते हुए सेना को भी बुलाया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *