भुस्खलन से चंद सेकंड में धराशाई हुआ होटल! देखिए रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

ब्यूरो रिपोर्ट: उत्तराखण्ड में भूस्खलन की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भरभरा कर देखते ही देखते चंद सेकेेंड में एक होटल धराशायी होने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

2013 की आपदा की यादेें एक बार फिर तब ताजा हो गई जब उत्तराखंड के चमोली जिले से एक होटल पल भर में जमीदोज हो गया। जिसका खतरनाक विडियो सामने आया है। गौर हो कि भारी बारिश के कारण पहाड़ पर जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है।

बता दें कि इसी वर्ष 7 फरवरी को इसी क्षेत्र में आयी चमोली आपदा की यादें ताजा कर एक बार फिर  डरा रही है।

देखिये कैसे पल भर में जमीदोज हो गई है ये इमारत।इस विडियों को देखिए-

आपको बता दें कि चमोली जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जहां भूस्खलन होने के कारण देखते ही देखते चंद सेकेंड में एक होटल धराशायी हो गया।पहाड़ों में हो रही लगातार बारिश के चलते भूस्खलन देखने को मिल रहा है भूस्खलन से कई मार्ग जगह-जगह बाधित हो गए हैं।

बताते चलें कि भूस्खलन के कारण जहां बद्रीनाथ एनएच कई बार घंटों से लेकर दिनों तक अवरूद्ध हो रहा है। यह ताजा तस्वीरें चमोली बद्रीनाथ मार्ग की है, जहां लैंडस्लाइड के कारण एक तीन मंजिला इमारत ताश के पत्तों की तरह खाई में जा गिरी।

पहाड़ों पर हो रही लैंडस्लाइड की घटनाओ ने लोगो की मुश्किलें बढ़ा दी है। आपको बता दें कि लगातार हो रही बारिश के कारण पहाड़ी क्षेत्रों में आवास कर रहे लोगों की दुश्वारियां बढ़ गई है। उत्तराखंड में लैंडस्लाइड से हाइवे घंटो अवरूद्ध रहता है। ताजा तस्वीरें चमोली बद्रीनाथ मार्ग पर की है, जहां लैंडस्लाइड की वजह से एक तीन मंजिला इमारत खाई में समा गई।

गनीमत रही कि जब यह होटल एकाएक देखते ही देखते खाई में समा गया। उस समय कोई भी इस होटल में मौजूद नहीं था। यानी किसी भी तरह के जान माल की सूचना नहीं है।

आपको बता दें कि होटल के मलबा से NTPC की टनल बंद हो गयी। गनीमत रही की कोई अप्रिय घटना नहीं घटी। यदि होटल में कोई होता तो जनहानि हो जाती। गनीमत रही कि उस वक्त कोई भी उस समय होटल में मौजूद नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *