उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय में किया गया प्रोग्राम: संदीप चमोली

अपने चहेते रिश्तेदारों को भर्ती किया गया भर्ती! पूर्णता गैर संवैधानिक: संदीप चमोली 

देहरादून से शगुफता परवीन की रिपोर्ट: आज युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सन्दीप चमोली नेतृत्व में युवा कांग्रेस उत्तराखंड द्वारा मुक्त विद्यालय में कुलपति एवं प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत द्वारा गलत तरीके से अपने चहेते रिश्तेदारों को भर्ती किया गया है जो की पूर्णता गैर संवैधानिक है। जब प्रदेश में हर तरफ बेरोजगारी व्याप्त है प्रदेश का युवा भाजपा की गलत नीतियों के कारण काबिल होने पर भी रोजगार हासिल नहीं कर पा रहा है।

वहीं दूसरी तरफ मंत्री द्वारा अपने रिश्तेदारों को भर्ती किया जा रहा है जिससे कि प्रदेश के युवा का मनोबल निरंतर गिर रहा है और युवाओं का संविधान के प्रति विश्वास उठ गया है अतः युवा कांग्रेस आपसे मांग करती है कि उपयुक्त मामले की जांच हाई कोर्ट द्वारा बनाई गई।
एसआईटी से कराई जाए एवं नैतिकता के आधार पर तत्काल प्रभाव से कुलपति और मंत्री धन सिंह रावत को उनके पद से बर्खास्त किया जाए जिससे कि प्रदेश के युवाओं का विश्वास संविधान की पर बना रहे।

कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष भूपेंद्र नेगी प्रदेश प्रवक्ता नवनीत कुकरेती प्रदेश महासचिव कमल कांत प्रदेश महासचिव जितेंद्र नेगी प्रदेश प्रवक्ता आयुष्यमान जिला महासचिव अकरम जिला उपाध्यक्ष वीरेंद्र रावत जिला महासचिव रोहित करणप्रदेश सचिव अभय कथुरा महानगर महासचिव हरेंद्र नेगी प्रदेश संयोजक दीपक बिष्ट उपस्थित रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *